• (Android/iOS) Cooking Frenzy®️Cooking Game कोड सभी को बढ़ाते हैं

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Frenzy®️Cooking Game ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Frenzy®️Cooking Game IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड सभी को बढ़ाते हैं ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Cooking Frenzy®️Cooking Game 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    बड़े कीड़े मेरे पास वास्तव में बहुत अच्छा इनाम चल रहा है और यह मुझे अपना अगला रेस्तरां नहीं लेने देगा। यह डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा फिर रुक जाएगा। मैं दूसरों के संसाधनों को डाउनलोड कर सकता हूं। मेरा इनाम काफी हद तक बर्बाद हो गया है और मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे पागल बनाता है।

    खेल व्यसनी है। बस कुछ स्तर ऐसे हैं जिन्हें जीतना इतना कठिन है तो आपको उस 1 कुंजी के लिए इतने हीरे खर्च करने होंगे, फिर आप पास नहीं होंगे। आशा है कि आप इसे या कुछ और ठीक कर सकते हैं। वाकई मजा आया।

    क्या नए कस्बों के साथ कोई अपडेट जल्द ही आ रहा है? बोनस स्तर खेलना जारी रखने के लिए यह सब करना उबाऊ है। मुझे दूसरों के साथ सहमत होना होगा कि कुछ स्तर "धांधली" हैं और रत्न या बूस्ट का उपयोग किए बिना पास करना असंभव है। कभी-कभी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी जल्दी खेलते हैं, ग्राहक बहुत धीरे-धीरे आते हैं और आप समय से बाहर हो जाएंगे जिससे स्तर को पार करना असंभव हो जाएगा।

    मुझे यह खेल पसंद है और यह सबसे अच्छा है लेकिन कृपया हमें और अधिक हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहन जोड़ें

    गेम से प्यार करें। लेकिन प्रत्येक चरण को पास करना कठिन हो जाता है। दिसंबर 4 में हालिया अपडेट के बाद, सभी बूस्टर चले गए हैं। कठिन स्तर को पार करने में सप्ताह लगेंगे। कृपया इसमें देखें।

    कुछ हद तक खुश। आखिरी अपडेट के बाद से गेम उतना मजेदार नहीं है जितना पहले हुआ करता था। मैं हीरे कमाने के लिए विज्ञापन देखता रहा हूं लेकिन अभी ऐसा नहीं है। साथ ही जब आप कोई गेम शुरू करते हैं तो आप बूस्टर के रूप में जोड़ने के लिए एक विज्ञापन देख सकते हैं लेकिन अब आप ऐसा नहीं कर सकते। आशा है कि वे इसे वापस लाएंगे। मेरा मतलब यह था कि मैं खेल के सभी विज्ञापनों को देखकर खुश हूं क्योंकि इससे मुझे मुफ्त में हीरे कमाने में मदद मिलती है। मैं बस यही चाहता हूं कि आप उसे वापस ला सकें।

    यह मेरा पसंदीदा खाना पकाने का खेल था (और मैंने उन सभी को खेला है!) लेकिन अब जीतना असंभव हो गया है जब तक कि आप हीरे पर एक भाग्य खर्च करने को तैयार नहीं हैं। मैं अब दूसरी दुनिया में फ्रैंकफर्टर स्तर पर फंस गया हूं क्योंकि खाना ऑर्डर करने के लिए पकाया जाता है और आप इसे जल्दी नहीं पका सकते। यह सचमुच सबसे निराशाजनक बात है। बूस्ट के लिए आवश्यक हीरे की मात्रा अर्जित करना इतना कठिन है इसलिए मैंने मूर्खता से इतना पैसा खर्च किया है। मैं बहुत निराश हूँ। जब तक आप पैसे खर्च नहीं कर सकते तब तक मत खेलो!

    Who is? 두뇌 자극 수수께끼 퀴즈 ffz

    अच्छी तरह से डिजाइन किया गया। लेकिन समय आधारित कार्य पर ग्राहकों को आने में काफी समय लगता है। इस वजह से इंस्टेंट कुक जैसे बूस्टर का इस्तेमाल करने के बाद भी काम विफल हो जाएगा।

    ** आपको जारी रखें बटन को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है .. जब आप मर जाते हैं और यह आपको जारी रखने के लिए 100 हीरे लेने के लिए कहता है .. वह तुरंत हिट हो जाता है !!! जब आप बोर्ड पर पागलों की तरह क्लिक करते हैं और वह पॉप अप हो जाता है... यह सिर्फ आपके 100 हीरे दूर ले जाता है.. अब मैं टूट गया और जारी है...?? **इसके अलावा** आपका लॉलीपॉप स्क्रीन के ऊपर दाईं ओर... जब आप समय की पीली रेखा के करीब पहुंच रहे होते हैं... यह उन्हें अपने आप आपसे दूर ले जाता है..यदि हम चाहें तो हमें इनका उपयोग करना चाहिए.. कृपया फिक्स 4 5*

    एक के बाद एक व्यक्ति यह कह रहा है कि स्तरों को पूरा करना बहुत कठिन है, और आप इसके साथ वापस आ सकते हैं, यह खेलने के लिए स्वतंत्र है। इसे थोड़ा आसान कैसे बनाया जाए और आपके पास और खिलाड़ी होंगे। अपने कुकी कटर प्रतिक्रिया से परेशान न हों

    सिक्कों के साथ अपग्रेड करने में असमर्थ, तो सिक्के एकत्र करने का क्या मतलब है। इसके अलावा, बहुत कष्टप्रद विज्ञापन है और मैं खेल में वापस नहीं आ सकता, भले ही विज्ञापन वीडियो समाप्त हो गया हो। वह विज्ञापन चीनी अक्षरों में भरा हुआ है! और इसे बंद करने के लिए कोई आइकन नहीं है। मुझे खेल को फिर से शुरू करना है लेकिन विज्ञापन वापस आता रहता है। मैं अन्य विज्ञापनों के साथ ठीक हूं, लेकिन यह चीनी लिखित विज्ञापन वास्तव में कष्टप्रद है क्योंकि मुझे भाषा नहीं आती है

    यह वास्तव में एक अच्छा खेल है, लेकिन ऐसा लगता है कि हर स्तर के बीच एक विज्ञापन है और यह काफी गड़बड़ है ...

    खेल मजेदार है लेकिन आगे बढ़ने के लिए रत्न खरीदना हास्यास्पद है और मुझे लगता है कि मैंने खेल खत्म कर दिया है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो कहता है कि यह पूरा हो गया है।

    मैंने इस गेम को 4 रेटिंग दी है क्योंकि यह बहुत मजेदार है लेकिन यह सिर्फ एक व्यक्ति के लिए चुनौतीपूर्ण भी हो सकता है... मेरी राय में। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि कुछ स्तरों पर ओटी कहता है कि आपको एक कुंजी प्राप्त करने के लिए 3 स्टार प्राप्त करने होंगे (आपको अलग-अलग रेस्तरां खोलने के लिए चाबियां एकत्र करनी होंगी) और आप 3 स्टार प्राप्त करने के लिए स्तर को फिर से करना जारी रखेंगे

    जब मेरे पास इंटरनेट नहीं है, तो लोडिंग अवधि बहुत अधिक समय लेती है, और बहुत सारे हीरे की आवश्यकता होती है, जिन्हें इकट्ठा करना कठिन होता है, केवल प्रत्येक सबलेवल को पूरा करने से।

    मैंने अभी पहला चरण समाप्त किया है जो कि नाश्ता है, रेमन की दुकान प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जब मैं इसे डाउनलोड करने का प्रयास करता हूं तो ओ% कहता है और फिर मैं प्रतीक्षा करूंगा और बस रीसेट हो जाऊंगा जैसे मैंने इसे दबाया नहीं है, क्या कभी किसी के साथ ऐसा हुआ है?

    मजेदार खेल बहुत ही व्यसनी आसान और कठिन स्तर

    यह शुरू करने के लिए इतना अच्छा खेल था, हालांकि अब जब मैंने इसे सुशी रेस्तरां में बनाया है तो मैंने देखा है कि खेल अधिक बार फ्रीज हो जाता है। ऐसा तब होता है जब मुझे अधिक ग्राहकों/समय के लिए विज्ञापन देखने की आवश्यकता होती है, या जब मैंने 2 दिनों के लिए एक पुरस्कार जीता है (तत्काल रसोइया, आदि) यह मुझे फ्रीज होने से पहले केवल दो बार इसका उपयोग करने की अनुमति देता है। एक बार जब मैं खेल को बंद कर देता हूं और फिर से खोल देता हूं तो इनाम पूरी तरह से गायब हो जाता है! हर बार होता है। कहने के लिए दुख की बात है लेकिन मेरे और इस खेल के अलग होने का समय आ गया है।

    यह एक अच्छा खेल है, लेकिन जब मैं अतिरिक्त जीवन या हीरे के लिए एक वीडियो देखता हूं.. यह मुझे वीडियो देखे बिना ही कट जाता है

    हाल के अपडेट के साथ, अब और विज्ञापन हैं .. हालांकि मैं विज्ञापनों की आवश्यकता को समझता हूं, लेकिन हाल के विज्ञापनों को Lazada ऐप में जाना पड़ता है और यह गेम में वापस नहीं आता है! यह Lazada ऐप पर जाता रहता है और मैं खेल में आगे नहीं बढ़ सका। यह बहुत निराशाजनक है... आशा है कि आप विज्ञापनों के बाद खेल में वापस न आने के इस बग को सुधारने के लिए कुछ कर सकते हैं।

    Pls बोनस के लिए विज्ञापन वापस लाएं....यह लोगों को और अधिक खेलना चाहता है। जब आप इसे बहुत कठिन बनाते हैं.. लोग रुचि खो देंगे और जैसा कि आप जानते हैं कि अन्य कई गेम उपलब्ध हैं

    यह उबाऊ और उबाऊ हो रहा है मैं और अधिक खाना पसंद करूंगा लेकिन एक समस्या है कि समय कम और कम होता जा रहा है। लेकिन अच्छी बात यह है कि बड़े स्तर पर अधिक अद्भुत भोजन होता है।

    मैं शुरू में इस खेल से प्यार करता था... लेकिन अब 100 हीरे खर्च किए बिना कोई स्तर पारित नहीं किया जा सकता है.. किसी व्यक्ति के लिए हीरे खर्च किए बिना या बूस्टर के बिना इन स्तरों को पार करना सचमुच असंभव है ...

    यह वास्तव में एक अच्छा खेल था लेकिन जब आप उच्च स्तर पर पहुंचेंगे तो आप असफल स्तरों का अनुभव करेंगे, इसलिए आपको ऐसे बूस्ट खरीदने की जरूरत है जिनका उपयोग आप उन स्तरों को पार करने के लिए कर सकते हैं जो बहुत महंगे हैं और उच्च मात्रा में रत्नों की आवश्यकता होती है। उह !!!

    इस गेम को बिल्कुल पसंद करें... यह Google Play store में सबसे अच्छा कुकिंग गेम है.. शर्म की बात ps2-3-4 प्रारूप पर नहीं है.. आईडी इसे खरीदें... डेटा चालू होने पर गेम काम नहीं करता है, लगातार टूट जाता है और क्रैश

    मुझे यह बात पसंद है कि खेल में एक गड़बड़ है मैं रेमन की दुकान पर हूं और जब से मैंने खेलना शुरू किया है तब से ग्राहक कैंडीज खाते रहते हैं यहां तक कि कैंडी को धक्का भी देते हैं.. एक और चीज सूप गायब हो जाता है इसलिए मैं दे भी नहीं सकता सूप जब वे इसके लिए पूछते हैं और मैं हर बार स्तर खो देता हूं तो क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं धन्यवाद

    प्रेम एक खेल है! हालांकि मुझे एक समस्या है। मैंने एक बूस्ट पैकेज खरीदा और उसे प्राप्त नहीं किया। हालांकि आपको मेरा पैसा मिला।

    मुझे ऐसे खेल पसंद नहीं हैं जो मेरे मुंह में शब्द डालते हैं या मुझे उन चीजों से सहमत होने के लिए मजबूर करते हैं जिनसे मैं सहमत नहीं हूं। उन्होंने मुझ पर एक कूपन थोपने का फैसला किया जो कि मुद्दा नहीं है क्योंकि मैं इसका उपयोग नहीं कर सकता था... लेकिन इसे पॉप अप करके और प्रस्ताव को बंद करने, इसे अस्वीकार करने या इससे वापस लेने का कोई विकल्प नहीं छोड़ता था... मजबूर एक बटन टैप करने के लिए यह कहते हुए कि आप कूपन चाहते हैं? नहीं... मैं नहीं। इस तरह की चीजों को जबरदस्ती करना अशिष्टता है। मुझे परवाह नहीं है अगर यह कुछ ऐसा पॉप अप होता जिसे मैं बंद कर सकता था... मुझे वह नहीं चाहिए था। अशिष्ट।

    मैं अब तक फ्रेंच रेस्तरां में हूं। लेकिन मैं 207, 211 और 213 के स्तर की चाबियां जमा नहीं कर सका। मैं वहीं फंसा हुआ हूं। मैंने अपने बूस्टर का उपयोग किया है और उन सभी विज्ञापनों को खेला है ताकि मैं इन स्तरों को पार कर सकूं, लेकिन कोई भाग्य नहीं। और सब कुछ पहले से ही उन्नत है। कितना निराशाजनक। स्तरों को पार करना असंभव हो गया...बहुत कठिन। वैसे भी, मुझे अभी भी समझ में नहीं आया कि वह घड़ी बूस्टर कैसे काम करता है। हर बार जब मैं इसका उपयोग करने की कोशिश करता हूं, तो खेल में कोई बदलाव नहीं होता है। यह मेरे लिए कोई मतलब नहीं है।

    यह जुबीट की तरह है, लेकिन सख्त है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप ग्राहकों को खुश करने के लिए भोजन छांटने और बहुत तेजी से खाना पकाने से बहुत घबराते हैं। तकनीकी रूप से, जब बहुत सारे ग्राहक होते हैं तो मैं सांस नहीं ले सकता। फिर भी, यह मेरे दिमाग को उड़ा देता है।

    यह एक कमाल का खेल है !! यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। मुझे इसकी बहुत लत लग जाती है! जब आप ऊब जाते हैं तो यह खेलने के लिए एक अच्छा खेल है। कुछ स्तर बस अपराजेय हैं, जिससे आप अधिक सफल होना चाहते हैं और अधिक खेलना चाहते हैं...


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :